फिरोजाबाद: कक्षा 11 की छात्रा ने वीडियो वायरल कर शिक्षक पर लगाए गंभीर आरोप

-स्कूल आना बंद करने की दी चेतावनी

फिरोजाबाद। एका क्षेत्र स्थित एक स्कूल में पढ़ने वाली कक्षा 11 की छात्रा ने वीडियो वायरल कर शिक्षक पर गंभीर आरोप लगाए हैं। छात्रा ने शिक्षक पर पीटने के बहाने शरीर के अंगों को गलत तरीके से छूने का आरोप लगाते हुए प्रधानाचार्य से शिकायत की है। साथ ही यही रवैया रहने पर पढ़ाई छोड़ने की भी चेतावनी दी है।

पूरा मामला एका क्षेत्र स्थित एक कॉलेज का है। जहां पर कक्षा 11 में पढ़ने वाली एक छात्रा ने शिक्षक पर उनके साथ गलत हरकतें करने का आरोप लगाया है। छात्रा का आरोप है कि वह कक्षा 8 से इसी विद्यालय में पढ़ रही है और शिक्षक के द्वारा उसके साथ गलत हरकतें की जाती हैं। इसकी शिकायत उसके द्वारा प्रधानाचार्य से भी की गई थी। लेकिन प्रधानाचार्य द्वारा शिक्षक के विरुद्ध कोई कार्रवाई नहीं की गई। छात्रा ने बताया कि शिक्षक उन्हें पीटने के बहाने उसके शरीर के अंगों को गलत तरीके से छूता है और कहता है कि आपकी जब शादी होगी तो आपको बहुत मजा आएगा। इस तरह की शिक्षक की हरकतों से परेशान होकर छात्रा ने स्कूल प्रबंधक को पत्र लिखकर स्कूल छोड़ने की चेतावनी दी है। छात्रा ने आरोप लगाया है कि अब तक वह सहती चली आ रही है लेकिन अब शिक्षक की हरकतें बढ़ती जा रही हैं। ऐसा किसी एक छात्रा के साथ नहीं बल्कि अन्य छात्राओं के साथ भी किया गया है। छात्रा द्वारा पुलिस में शिकायत नहीं की गई है। फिलहाल वीडियो वायरल होने के बाद प्रधानाचार्य छात्रा के परिजनों से वार्ता कर रहे हैं। इस मामले में छात्रा के परिजन भी अभी कुछ बोलने से इंकार कर रहे हैं। वहीं इस मामले में थानाध्यक्ष एका का कहना है कि तहरीर मिलने पर कार्रवाई की जाएगी।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283