टूंडला: एसएसपी पब्लिक स्कूल में हुई विभिन्न प्रतियोगिता

टूंडला। एसएसपी पब्लिक स्कूल तेलमिल रोड टूंडला में बसंत पंचमी के उपलक्ष में मां सरस्वती की पूजा अर्चना कर विभिन्न प्रतियोगिताओं का आयेाजन किया गया।

इस दौरान खोखो प्रतियोगिता में हर्षित चैधरी व शिवानी प्रथम, दौड़ प्रतियोगिता बृन्दा कुमारी व हर्षित चतुर्वेदी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। सीनियर वर्ग में कुशाल, शिवानी, भुवांश, देवराज ने दौड प्रतियोगिता में प्रथम स्थान प्राप्त किया। प्रश्नोत्तरी कार्यक्रम में काव्या ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। अन्ताक्षरी के साथ ही भजन संध्या का आयोजन किया गया। इस मौके पर छोटे बच्चों ने रंगोली व कवितायें सुनाकर सभी का मन मोह लिया।

इस मौके पर अंजना शर्मा, डाॅ लक्ष्मी शर्मा, नरेन्द्र कुमार, रामप्रकाश, गौरी, इकरा, मनोज कुलश्रेष्ठ, त्योत्सना, करिश्मा, अर्पिता यादव, राधा, गीता,सुनीता सागर,विपिन, मनीष मलिक, अपूर्वा आदि उपस्थित रहे।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445