शिकोहाबाद: रिजल्ट कार्ड देखकर खिले छात्र-छात्राओं के चहरे

-सरस्वती शिशु विद्या मंदिर केशवपुरम में वार्षिक परीक्षाफल वितरण समारोह का हुआ आयोजन

शिकोहाबाद। सरस्वती शिशु विद्या मंदिर केशवपुरम में वार्षिक परीक्षाफल वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। विगत कई वर्षों से विद्यालय की वार्षिक परीक्षा में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को शील्ड व प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित करता आ रहा है। इसी श्रृंखला में विद्यालय परिसर में प्रबंध समिति, अभिभावक और नगर के गणमान्य बंधुओं के सानिध्य में कार्यक्रम आयोजित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ डॉ. स्नेहलता चतुर्वेदी संरक्षिका, मोहन बाबू अग्रवाल अध्यक्ष, डॉ. सुशील कुमार मिश्रा व्यवस्थापक, सुकेश अग्रवाल कोषाध्यक्ष, डॉ. अजेयकरण चैधरी, डॉ. गंगासिंह, लखपति सिंह, पुष्पेंद्र, सुरेन्द्र, विजयसिंह ने संयुक्त रूप से माॅ सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्ज्वलन व पुष्पार्चन कर किया। इस अवसर पर छात्र रुद्र प्रताप को सैनिक स्कूल में प्रवेश मिलने हेतु सम्मानित किया गया।

नर्सरी से कक्षा 11 तक के छात्र-छात्राओं को परीक्षाफल वितरण किया गया। संचालन रमेश चंद्र, जिलेदार सिंह ने किया। परीक्षाफल घोषणा थान सिंह ने की। आचार्य प्रकाश चंद्र, वीरेंद्र सिंह एवं श्याम सुंदर ने कार्यक्रम की व्यवस्था में सहयोग प्रदान किया। कार्यक्रम के अंत में प्रधानाचार्य शेषपाल सिंह ने सभी बच्चों को शुभकामनाएं दीं।

वहीं मधु माहेश्वरी सरस्वती बालिका विद्या मंदिर में सोमवार को परीक्षा परिणाम घोषित किया गया। कार्यक्रम का शुभारंभ माँ शारदे के पूजन द्वारा हुआ। पूजन मुख्य अतिथि कुसुम टिकमानी द्वारा किया गया। नर्सरी से एकादश तक के प्रथम द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त बच्चों को व मेधावी बच्चों को पुरुस्कृत किया गया । प्रधानाचार्या रेखा गुप्ता ने सभी का आभार व्यक्त किया और संचालन कमल श्रीवास्तव ने किया।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814