शिकोहाबाद: निबंध प्रतियोगिता में वैष्णवी ने मारी बाजी

शिकोहाबाद। बीडीएम गर्ल्स डिग्री कॉलेज में निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसका विषय भारतीय समाजशास्त्र के विकास में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान रहा। प्रतियोगिता में वैष्णवी ने प्रथम स्थान प्राप्त किया।

विद्यालय की प्राचार्या प्रोफेसर गीता यादुवेन्दु की अध्यक्षता में एक निबंध प्रतियोगिता का आयोजन किया गया। जिसमें प्रोफेसर जीएस घूरिये भारतीय समाजशास्त्र के जनक हैं। जिनका भारतीय समाजशास्त्र के विकास में बहुत ही महत्वपूर्ण योगदान रहा है। प्रतियोगिता में 24 छात्राओं ने उत्साहपूर्वक प्रतिभाग किया।

जिसमें वैष्णवी ने प्रथम, जाहन्वी जादौंन ने द्वतीय और सोनम ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। प्रतियोगिता में समाजशास्त्र विभागाध्यक्षा डॉ.नम्रता प्रसाद एवं डॉ.ममता भारद्वाज तथा पिंकी का विशेष सहयोग रहा।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814