फिरोजाबाद: मतदान बनाता है लोकतंत्र को मजबूत-हिमांशु शर्मा

-बीएसएस हाईटेक स्कूल में मतदाता जागरूकता कार्यक्रम का हुआ आयोजन

फिरोजाबाद। गुरुवार को उप जिला निर्वाचन अधिकारी अभिषेक कुमार सिंह, डीआईओएस डॉ निशा अस्थाना के निर्देशन में बीएसस हाईटेक स्कूल में मतदाता जागरूकता रैली निकाली गई। जिसमें छात्र-छात्राओं ने लोगों को लोकतंत्र के महापर्व में बढ़-चढ़कर भाग लेने के लिए जागरूक किया। साथ ही मतदान का महत्व बताया।

ईएलसी सहायक नोडल अधिकारी हिमांशु शर्मा ने छात्रों को बताया कि मतदान लोकतंत्र का अभिन्न अंग है। मतदान करके आप बदलाव ला सकते हैं और अपने समुदाय में बदलाव ला सकते हैं। कॉलेज प्रंबधक रवि शर्मा ने कहा कि मतदान एक महत्वपूर्ण नागरिक कर्तव्य है, जो हमारे देश के भविष्य पर महत्वपूर्ण प्रभाव डाल सकता है। मतदान राजनेताओं को उनके कार्यों के लिए जवाबदेह बनाए रखने में मदद करता है और हमारे लोकतंत्र के लिए रूपरेखा तैयार करता है। सभी विद्यार्थियों से कहा कि सभी छात्र अभिभावको को चुनाव बाले दिन मतदान केंद्र पर अवश्य भेजें। विशाल गौतम ने कहा कि चुनाव वह प्रक्रिया है, जिसके माध्यम से लोग अपनी राजनीतिक राय व्यक्त कर सकते हैं। कार्यक्रम में हर्षिता गुप्ता, सुजाता वर्मा, कोमल गुप्ता, सीमा सविता, अनुष्का सिंह, करिश्मा राठौर, काजल गर्ग आदि रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283