शिकोहाबाद: डी फार्मा के छात्र-छात्राओं को बांटे टैबलेट

शिकोहाबाद। मुस्तफाबाद रोड स्थित इंदु इंस्टीट्यूट ऑफ मेडिकल साइंस में बुधवार को डीफार्मा अंतिम वर्ष के छात्र-छात्राओं को सरकार द्वारा दिए गये टेबलेट वितरित किये। इस अवसर पर मुख्य अतिथि राजस्व निरीक्षक ने टेबलेट वितरित करते हुए छात्र-छात्राओं को इसके सदुपयोग करने के लिए कहा।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि राजस्व निरीक्षक लल्लू सिंह और इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ. देवेंद्र प्रताप सिंह ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यापर्ण कर किया। टेबलेट वितरण से पहले विद्यालय के स्टाफ ने मुख्य अतिथि का शॉल उढ़ाकर सम्मान किया। इसके बाद मुख्य अतिथि राजस्व निरीक्षक ने डी फार्मा फाइनल वर्ष के 105 छात्र-छात्राओं को टैबलेट वितिरित किये। इस अवसर पर राजस्व निरीक्षक के अलावा इंस्टीट्यूट के निदेशक डॉ. देवेन्द्र प्रताप सिंह, शिवम यादव, श्याम यादव, आरती, राजीव यादव, अनीश मलिक और सुशील यादव सहित बड़ी संख्या में डीफार्मा के छात्र-छात्राएं उपस्थित रहीं।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814