टूंडला: सुदिति ग्लोबल एकेडमी की दो छात्राओं ने जिला स्तरीय प्रतियोगिता में जीता मैडल

टूंडला। सुदिती ग्लोबल एकेडमी फिरोजाबाद रोड टूंडला की 11 वीं की छात्राओं पूजा यादव एवं ईशा यादव ने सीपीएस ओलंपियाड (साइंस) जिला स्तरीय प्रतियोगिता में प्रथम चरण व द्वितीय चरण को उत्तीर्ण करके तृतीय चरण राष्ट्रीय स्तर दिल्ली के लिए प्रतिभाग किया। जहां पर उन्हें स्मृति चिन्ह एवं मेडल प्रदान करके सम्मानित किया गया। छात्राओं की इस उपलब्धि से विद्यालय परिवार गौरवान्वित महसूस कर रहा है विगत वर्ष भी सीपीएस ओलंपियाड में विद्यालय के विद्यार्थियों ने स्थान प्राप्त कर विद्यालय व जिले का नाम रोशन किया। दिल्ली परीक्षा देने के बाद बच्चों का विद्यालय में सम्मान किया गया।

जहां विद्यालय के संस्थापक किताब सिंह ने बच्चों को प्रोत्साहित करते हुए कहा कि निरंतर प्रयास करने वालों की कभी हार नहीं होती और आगे भी ऐसे ही मेहनत करते रहने के लिए प्रेरित किया। प्रधानाचार्य कमल कौशिक ने बच्चों को आशीर्वाद देते हुए कहा कि पूर्ण लगन एवं निष्ठा के साथ मेहनत कर ऐसे ही विद्यालय एवं परिवार का नाम रोशन करते रहे। इस उपलक्ष पर विद्यालय के सभी शिक्षकों ने छात्राओं को माल्यार्पण कर उत्साहवर्धन किया। जिसमें मुख्य रूप से उप प्रधानाचार्य ईपी राफेल, अजय यादव, रविंद्र प्रताप सिंह, आशीष श्रीवास्तव रिहान खान, फैज अहमद, पुष्पेन्द्र सिंह, गीता सिंह, रवि कुमार, हेमलता शर्मा आदि प्रमुख रूप से मौजूद रहे।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445