शिकोहाबाद: हर्षोल्लास के साथ निकाला जायेगा जुलूस ए मोहम्मदी

-नगर के बाजार में हुई सजावट, कई जगह होगा स्वागत

शिकोहाबाद। नगर में बारावफात का जुलूस हर्षोल्लास के साथ सुबह दस बजे से लाला की सराय से प्रारंभ किया जायेगा। जो रुकनपुरा होते हुए मैनपुरी तिराहा, एटा तिराहा, कटरा बाजार, पक्का तालाब, तहसील तिराहा, नारायण तिराहा होते हुए बड़ा बाजार पहुंचेगा। जुलूस में मुस्लिम समाज के बड़ी संख्या में लोग शिरकत करेंगे।

जश्न ए ईद मीलादुन्नवी के संबंध में जानकारी देते हुए तहरीक ए तहफ्फुज ए सुन्नियत के सदर मुहम्मद सलीम कादरी और नायब सदर मुहम्मद सलमान कादरी ने रुकनपुर स्थित एक मदरसे में वार्ता कर दी। इस दौरान शाही इमाम हाफिज वली उद्दीन की उपस्थित रही। मोहम्मद सलीम कादरी ने नगर के तमाम इस्लामी भाइयों से जुलूस ए मोहम्मदी में इस्लामी लिवास पहन कर बड़ी संख्या में भाग लेने की अपील की।

हाफिज सलमान रजा ने जुलूस में शरीक होने वाले तमाम हजरात अदद व एहतराम के साथ हुजूर की नातें और हुजूर की शान मर्तवे के बारे में तफसील से बयान करते चलें। शाही इमाम ईदगाह व जामा मस्जिद जनाव हाफिज वलीउद्दीन ने जुलूस ए मोहम्मदी में शरीक होने वाले तमाम हजरात से गुजारिश की कि आप सभी लोग हजरात हर नाजाइज और खुराफात से बचते हुए जुलूस ए मोहम्मदी के जरिये एकता व भाईचारे की मिसाल समाज के सामने पेश करें।

वार्ता के समय हाफिज अदनान रजा, नफीस अहमद एडवोकेट, मुश्ताक अली एडवोकेट, मोहम्मद दानिश, हाफिज मोहम्मद बिलाल रजा, हाफिज मोहम्मद जीशान रजा, अनस रजा व तहरीक ए तहफ्फुज ए सुन्नियत के सदस्य उपस्थित रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814