फिरोजाबाद: नगर निगम ने किया अनोखा प्रयोग, पुराने टायरों से पार्क में बनाए गए आकर्षण सेल्फी पांइट

फिरोजाबाद। स्वच्छ भारत मिशन के अंतर्गत वेस्ट टू वंडर पार्क की थीम को देखते हुए नगर निगम द्वारा पुराने टायरों को लेकर एक अभिनव प्रयोग करते हुए उनसे आकर्षक सेल्फी पॉइंट बनाए गये। साथ ही फ्लॉवर पोट का निर्माण कराया गया। इसके लिए शहर के अटल पार्क का चयन किया गया है।


सोमवार नगर निगम द्वारा एक अनोखा प्रयोग करते हुए पुराने टायरो से पार्को के लिए आकर्षण सेल्फी पाॅइट बनाये गये। जो कि अलग ही आकर्षण का केंद्र रहे। नगर निगम के जेडएसओ संदीप भागर्व व स्वच्छ भारत मिशन के प्रभारी अरविंद भारती ने पुराने टायरों से अटल पार्क में बच्चों के लिए मिक्की माउस, स्नेक, डोरेमोन, स्पाइडर मैन आदि का निर्माण कराकर पार्को में स्थापित कराएं। जो कि विशेष आकर्षण का केंद्र रहे।

वहीं लोग पार्को में सेल्फी लेकर उसका लुफ्त उठा रहे है। इसके अलावा गणेश नगर स्थित तिकोनिया पार्क में वेस्ट टू वंडर पार्क की थीम के अंतर्गत पुराने टायरों से निर्मित स्नेक और आकर्षक गमले लगाए गए हैं।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566