फिरोजाबाद: सरस्वती नगर में महापौर ने सड़क निर्माण कार्य का भूमि पूजन कर किया शुभारम्भ

फिरोजाबाद। महापौर ने वार्ड सं. 13 के मौहल्ला सरस्वती में लगभग 12.34 लाख के सड़क निर्माण कार्यो का भूमि पूजन कर शुभारम्भ किया। यह निर्माण कार्य 15 वें वित्त की धनराशि से कराया जायेगा।

सोमवार को महापौर नूतन राठौर ने मौहल्ला सरस्वती नगर, गली नं. दो में टीचर्स कालोनी के सामने संजय जैन के मकान से प्रमोद शर्मा, रविन्द्र शुक्ला होते हुए प्लाट तक एवं लक्ष्मी के मकान से राम तिवारी तक गली में नाली मरम्मत व सी.सी. द्वारा सडक निर्माण कार्य का शुभारम्भ किया। उन्होंने संबंधित ठेकेदार को गुणवत्ता पूर्व तय समय सीमा के अंदर निर्माण कार्य पूर्ण करने के सख्त निर्देश दिए।

इस दौरान अवर अभियन्ता विभारे कुमार, पार्षदगण पुष्पेन्द्र पाल सिंह, विमला सिंह जादौन एवं भाजयुमो महानगर अध्यक्ष अंकित तिवारी, पंकज अग्रवाल, ज्ञानप्रकाश श्रीवास्तव, पूनम आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566