फिरोजाबाद: मेरी चुनर मंगा दे ओ नंदी के वीरा…………………..

-किड्स काॅर्नर स्कूल के 57 वें बार्षिकोत्सव में बच्चों ने दी शानदार रंगारंग प्रस्तुतियां

फिरोजाबाद। किड्स काॅर्नर  स्कूल का 57 वाॅ बार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। बार्षिकोत्सव में बच्चों ने एक से बढ़कर एक शानदार रंगारंग प्रस्तुतियां दी। बच्चों की प्रस्तुतियां देख दर्शकगण मंत्र मुग्ध हो गये।

कार्यक्रम का शुभारम्भ मुख्य अतिथि जिलाधिकारी रवि रंजन, नगर विधायक मनीष असीजा द्वारा दीप प्रज्जवलन कर किया। इसके बाद कार्यक्रम का आगाज स्कूल की छात्र-छात्राओं द्वारा सरस्वती बंदना से किया। कार्यक्रम में बच्चो द्वारा डांस का भूत, शिव तांडव, चीर हरन, राजस्थानी डांस, देशभक्ति आदि गीतों पर एक से बढ़कर एक शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी गई।

वहीं छात्राओं द्वारा राजस्थानी डांस मेरी चुनर मंगा दे ओ नंदी के वीरा गीत पर बेहतरीन प्रस्तुती दी गई। बच्चों की प्रस्तुतियां देश दर्शक मंत्र मुग्ध हो गये। कार्यक्रम में प्रशासक मयंक भटनागर व प्रधानाचार्या रूपाली भटनागर ने कहा कि आज स्कूल का 57 वाॅ वार्षिकोत्सव मनाया जा रहा है। कार्यक्रम में बच्चों द्वारा बहुत ही शानदार रंगारंग प्रस्तुतियां दी गई। सभी अभिभावक व अतिथिगण कार्यक्रम का लुफ्त उठा रहे है।

कार्यक्रम में मुकुल भटनागर, कुशल भटनागर, विख्यात भटनागर, दीपाली भटनागर, नंदिनी यादव, आशीष शर्मा, मनीष शर्मा, सौरभ लहरी, धर्मेंद्र शर्मा, सौरभ सिंह, राहुल यादव, उज्जवल उपाध्याय के अलावा शिक्षक-शिक्षिकाऐं व शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566