फिरोजाबाद: गोला फेंक में अमन व सारिका रही अब्बल

फिरोजाबाद। एस.आर.के.पीजी कॉलेज में चल रहे खेल महोत्सव के अंतर्गत सोमवार को कबड्डी एवं गोला फेंक प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

प्रतियोगिता का शुभारम्भ महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ प्रमोद कुमार सिरोठिया ने फीता काटकर किया। कबड्डी एवं गोला फेंक प्रतियोगिता में छात्र-छात्राओं बढ़-चढ़कर प्रतिभाग किया। गोला फेंक प्रतियोगिता में छात्र वर्ग में अमन कुमार प्रथम, कपिल कोहली द्वितीय तथा मयंक कुमार तृतीय स्थान पर रहे। छात्रा वर्ग में सारिका दीक्षित प्रथम, राजकुमारी द्वितीय तथा मनु तृतीय स्थान पर रही।

इस दौरान डॉ एसएम शर्मा, डॉ अमित कुमार शर्मा, डॉ नवीन कुमार लवानिया, पंकज भारद्वाज, सुबोध कुमार, रितु शर्मा, डॉ वंदना सिंह, नित्य प्रकाश सिंह, व्योमेश यादव, सुखबीर सिंह आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566