शिकोहाबाद: विदाई समारोह में छात्राओं ने दी रंगारंग प्रस्तुति

शिकोहाबाद। बीडीएम कन्या स्नातकोत्तर महाविद्यालय में प्राचार्या प्रोफेसर गीता यादवेन्दु की अध्यक्षता में समाजशास्त्र विभाग की एमए अंतिम वर्ष की छात्राओं का विदाई समारोह हर्षोल्लास के साथ मनाया गया। इस अवसर पर छात्राओं ने विभिन्न सांस्कृतिक एवं रंगारंग प्रस्तुति दी।

कार्यक्रम समाजशास्त्र विभागाध्यक्षा डॉ. नम्रता प्रसाद के नेतृत्व में मनाया गया। डॉ. ममता भारद्वाज और पिंकी यादव का विशेष सहयोग रहा। समारोह में समाजशास्त्र की एमए अन्तिम वर्ष की छात्राओं को विदाई दी गई। प्राचार्या के अलावा प्रो.शशिप्रभा तोमर, प्रोफेसर सीमारानी जैन व समस्त शिक्षिकाओं ने मां सरस्वती के चत्रि पर माल्यार्पण किया। एमए प्रथम वर्ष की छात्राओं द्वारा रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुती दी।

इसके साथ ही अन्तिम वर्ष की छात्रा मोहिनी जादौन, मीनाक्षी, ललिनी, प्राची ठाकुर के द्वारा मनमोहक नृत्य प्रस्तुत किया। समाजशास्त्र की विभागाध्यक्षा डॉ. नम्रता प्रसाद ने सभी छात्राओं को जीवन में सफल होने और अच्छे इंसान बनने की प्रेरणा दी। कार्यक्रम में निवर्तमान प्राचार्या प्रो. शशिप्रभा तोमर,प्रीति सिंह, ब्यूटी सिंह, पूजा राजपूत, पल्लवी पांडेय, मोनिका सिंह, समृद्धि, डॉ. अल्पना सक्सेना का सहयोग रहा।

GAGAN TOMAR
GAGAN TOMAR

गगन तोमर एक युवा और जोशीले पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी नई सोच और प्रभावी रिपोर्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी पत्रकारिता की शुरुआत से ही विभिन्न सामयिक और सामाजिक मुद्दों पर गहरी नजर रखी है। गगन की रिपोर्टिंग की विशेषता उनकी स्पष्ट और संजीवनी लेखनी है, जो पाठकों को न सिर्फ जानकारी प्रदान करती है, बल्कि सोचने पर भी मजबूर करती है।

Articles: 267