फिरोजाबाद: एडिफाई वल्र्ड स्कूल में ग्रेजुएशन सेरेमनी का हुआ आयोजन

फिरोजाबाद। एडिफाई वल्र्ड स्कूल में ग्रेजुएशन समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें नन्हे-मुन्ने बच्चों ने रंगारंग प्रस्तुति के माध्यम से कार्यक्रम में चार-चाॅद लगा दिये।

कार्यक्रम का शुभारम्भ विद्यालय के डायरेक्ट एवं प्रधानाचार्या ने माॅ सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलन कर किया। कार्यक्रम का आगाज नन्हे-मुन्ने बच्चों द्वारा सरस्वती वंदना प्रस्तुत कर किया। इसके बाद बच्चो ने अपने नृत्य, स्पीच, स्टोरी, नाटक, कविता के माध्यम से सभी का मन मोह लिया। कार्यक्रम में पधारे अतिथियों ने कहा कि वर्तमान समय में एडिफाई वल्र्ड स्कूल एक्टिविटी व मनोरंजन के माध्यम से बच्चो को शिक्षित करने में अग्रणी भूमिमा निभा रहा है।

विद्यालय के डायरेक्टर्स एवं प्रधानाचार्या ने आईके से लेकर कक्षा तीन तक के बच्चों को गाउन, कैंप एवं सर्टिफिकेट देकर सम्मानित किया। प्रधानाचार्या शालिनी एडवर्ड ने कहा कि ग्रेजुएशन सेरेमनी का उद्देश्य बच्चो को अगले पड़ाव में आगे बढाने की प्रेरणा देता है। इस दौरान डायरेक्टर्स ललितेश जैन, मुकेश जैन, संतोष अग्रवाल, हेमंत अग्रवाल, विवेक अग्रवाल, डाॅ मयंक भटनागर, विख्यात भटनागर, दीपाली भटनागर मौजूद रही।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566