फिरोजाबाद: दाऊदयाल महिला पीजी काॅलेज में स्वास्थ्य शिविर व हेल्थ अवर्नेश कैम्प का हुआ आयोजन

फिरोजाबाद। अखिल भारतीय परिषद द्वारा डॉ भीमराव आंबेडकर की जयंती की पूर्व संध्या पर दाऊदयाल महिला पीजी काॅलेज में स्वास्थ्य शिविर, हेल्थ अवर्नेश कैम्प का आयोजन मेडिविजन आयाम के तहत किया गया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ विशिष्ट अतिथि डॉ सिमरन उपाध्याय ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यार्पण पर किया। इस अवसर पर मुख्य वक्ता के रूप में प्रांत मेडिविजन प्रमुख डॉ सिमरन उपाध्याय ने छात्राओं को स्वास्थ्य के प्रति जागरूक किया। डॉ राजश्री भदौरिया ने बताया कि विद्यार्थी परिषद अपने भिन्न-भिन्न आयाम के तहत छात्रों के बीच पहुंचने का कार्य लगातार कर रही है।

जिला सह सयोजक काजल गर्ग ने बताया कि विद्यार्थी परिषद ने अपने मेडिविजन आयाम के तहत पूरे जिले में लगातार निःशुल्क स्वास्थ्य जांच शिविर एवं दवा वितरण कैम्प का आयोजन किया जा रहा है। इसी के तहत दाऊदयाल महिला पीजी कॉलेज में हेल्थ अवर्नेश कैम्प आयोजित किया गया है। महाविद्यालय के निदेशक डॉ पंकज कुमार मिश्र ने सभी अतिथियों का स्वागत किया।

कार्यक्रम में मुख्य रूप से विभाग संगठन मंत्री विश्वेन्द्र, विभाग सह प्रचार प्रमुख सौरभ शर्मा, प्रांत कार्यकारिणी सदस्य राज पलिया, जिला सह सयोजक काजल गर्ग, महिमा अग्रवाल, शिवांगी जादौन, शिवानी, रीनू, नैंसी, अंजली शर्मा के अलावा यशपाल सिंह, डॉ अनिल कुमार शुक्ला, डॉ वंदना सिंह, संजय उपाध्याय, नितुल शर्मा आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574