फिरोजाबाद: किड्स कॉर्नर स्कूल में ग्रेजुएशन सेरेमनी व पुरस्कार वितरण समारोह का हुआ आयोजन

यूकेजी एवं पांचवी के बच्चे डिग्री पाकर हुए प्रफुल्लित

फिरोजाबाद। किड्स कॉर्नर हैप्पी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में ग्रेजुएशन सेरेमनी एवं पुरस्कार वितरण समारोह धूमधाम से मनाया गया। वहीं प्रत्येक कक्षा में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र-छात्राओं को स्मृति चिंह देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम का शुभारम्भ प्रधानाचार्याी रूपाली भटनागर ने माँ सरस्वती एवं संस्थापिका सुखरानी भटनागर के चित्र पर दीप प्रज्वलन कर किया। एनसीसी कैडेट्स ने मुख्य अतिथि कमलेश कुमार, सीओ सिटी, आनंद कुमार, जेलर, जिला कारागार, को सलामी देकर सम्मान किया।

समारोह में यूकेजी एवं पांचवी कक्षा के विद्यार्थियों को पुरानी कक्षा से नई कक्षा में आने पर डिग्री देकर सम्मानित किया गया। पूरे वर्ष जिन बच्चों ने मेहनत करके प्रथम, द्वितीय एवं तृतीय श्रेणी प्राप्त की। उन सभी बच्चों को मंच पर बुलाकर पुरस्कार देकर सम्मानित किया गया।

डॉक्टर मयंक भटनागर ने किड्स कॉर्नर हैप्पी सीनियर सेकेंडरी विद्यालय की उपलब्धियां बताकर अभिभावकों एवं विद्यार्थियों का उत्साहवर्धन किया। मुख्य अतिथि सीओ सिटी कमलेश कुमार ने बच्चों को आशीर्वाद प्रदान किया। सीओ विख्यात भटनागर एवं दीपाली भटनागर ने बच्चों को आशीर्वाद प्रदान करते हुए उनका उत्साहवर्धन किया।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574