फिरोजाबाद: एडिफाई वल्र्ड स्कूल में खेलों इंडिया मशाल रैली का हुआ भव्य स्वागत

फिरोजाबाद। खेला इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का आयोजन प्रदेश के चार जनपदों में किया जा रहा है। सुहागनगरी में खेलों इंडिया मशाल रैली का जगह-जगह भव्य स्वागत किया गया।

बुधवार को एडिफाई वल्र्ड स्कूल में खेलों इंडिया मशाल रैली का आगमन पर भव्य स्वागत हुआ। स्कूल के डायरेक्ट, प्रधानाचार्या, शिक्षकों एवं बच्चों ने खेला इंडिया मशाल रैली का गेट पर भव्य स्वागत किया। खेलो इंडिया यूनिवर्सिटी गेम्स का आयोजन लखनऊ एवं वाराणसी में किया जा रहा है। इस गेम्स की लाॅच सेरेमनी लखनऊ में आयोजित कराई गई। जिसका सीधा प्रसारण फिरोजाबाद के स्पोट्र्स स्टेडियम दाऊदयाल में दिखाया गया। जिसको लेकर खिलाड़ियों में काफी उत्साह रहा।

टीम के स्वागत में बच्चों द्वारा सांस्कृतिक प्रस्तुती दी गई। बच्चों की प्रस्तुती से कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए। इस अवसर पर विद्यालय के डायरेक्टर मुकेश जैन एवं डाॅ मयंक भटनागर ने बच्चों को खेलों के लिए प्रेरित करते हुए अपने शहर फिरोजाबाद का नाम रोशन के लिए जागरूक किया।

विद्यालय के डारयेक्टर विख्यात भटनागर एवं प्रधानाचार्या शालिनी एडवर्ड ने टीम के विद्यालय आगमन पर आभार प्रकट कर धन्यवाद ज्ञापित किया। इस दौरान जिला एथलेटिक्स संघ के अध्यक्ष प्रदीप भारद्वात, अभिषेक यादव, जिला क्रीड़ाधिकारी राजीव चैपड़ा के अलावा शिवम शर्मा एवं शिक्षक-शिक्षिकाऐं मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574