फिरोजाबाद: वीडिया काॅलिंग निरीक्षण महिला शिक्षिकाओं की निजता का हनन-रीमा यादव

फिरोजाबाद। जिले के खंड शिक्षाधिकारियों द्वारा महिला शिक्षिकाओं पर बेवजह की जा रही कार्रवाई के खिलाफ वुमेन टीचर्स एसोसियेशन संघ ने आवाज उठाई है। जिसको लेकर महिला शिक्षक संघ ने राज्यपाल के नाम संबोधित एक ज्ञापन कलैक्ट्रेट पर एडीएम को सौंपा है।

महिला शिक्षक संघ की जिलाध्यक्ष रीमा यादव के नेतृत्व में शिक्षिकाओं का एक प्रतिनिधि मंडल एडीएम अभिषेक कुमार से मिला। प्रतिनिधि मंडल ने राज्यपाल के नाम संबोधित ज्ञापन में कहा है कि महिला शिक्षिकाओं की निजता और मर्यादा के उल्लंघन को ध्यान रखते हुए ज्ञापन दिया जा रहा है। एक तरफ प्रधानमंत्री बेटी बचाओ-बेटी पढाओं में महिला की निजता एवं सुरक्षा पर विशेष ध्यान दे रहे है।

वहीं वीडिया काॅलिंग निरीक्षण महिला शिक्षिकाओं की निजता का हनन करना प्रतीत होता है। प्रतिनिध मंडल ने कहा कि संगठन ऐसी नीतियों पर विरोध दर्ज करता है। ज्ञापन देने वालो जिला उपाध्यक्ष नीति यादव, दीप्ति, संगठन मंत्री दीप्ति सिकरवार, नमस्या वर्मा, अंजली, प्रीती, मधु, मिली आदि मौजूद रही।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574