फिरोजाबाद: सीबीएसई बोर्ड का हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम आते ही खुशी से उछले छात्र

-इंटर में द एशियन स्कूल की छात्रा पलक ने मारी बाजी, दूसरे स्थान पर रही किड्स की सौम्या
-हाईस्कूल में दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा सिद्धिका रही अब्बल, दूसरे स्थान पर सेंटजांस स्कूल के छात्र अभिषेक सिंह रहे

फिरोजाबाद। शुक्रवार को सीबीएसई बोर्ड का हाईस्कूल एवं इंटरमीडिएट का परीक्षा परिणाम आते ही छात्र-छात्राऐं खुशी से उछल पड़े। छात्र-छात्राओं ने अपना परीक्षा परिणाम जाने के बाद एक-दूसरे को बधाई दी। हालांकि जिले में इंटरमीडिएट टॉपर का खिताब द एशियन स्कूल की आर्ट की छात्रा पलक के नाम रहा, तो वहीं सेकंड टॉपर के रूप में किड्स की सौम्या रहीं, जो कॉमर्स संकाय में अव्वल हैं। वहीं हाईस्कूल में दिल्ली पब्लिक स्कूल की छात्रा सिद्विका ने जिले में प्रथम स्थान प्राप्त किया। वहीं दूसरे स्थान पर सेंटजांस स्कूल के छात्र अभिषेक सिंह रहे।

शुक्रवार को जिले में परीक्षाफल काफी अच्छा रहा। परीक्षाफल आने की जानकारी मिलने पर छात्र-छात्राएं भी अपने स्कूलों में पहुंच गए। रिजल्ट देखकर छात्र-छात्राओं ने शिक्षकों से आशीर्वाद लिया, तो शिक्षकों ने इन्हें मिठाई खिलाई। वहीं टॉपर की दौड़ में इस बार शिकोहाबाद ने बाजी मार ली। इंटर में एशियन सीनियर सेकेंड्री स्कूल की छात्रा पलक अग्रवाल 99 फीसद अंक पा जिले में टॉप पर रहीं, तो हाईस्कूल में डीपीएस की छात्रा सिद्धिका भी 99 प्रतिशत अंक प्राप्त कर टॉप पर रहीं।

इंटर में किड्स कार्नर स्कूल की छात्रा सौम्या अग्रवाल 98.2 प्रतिशत अंक के साथ द्वितीय स्थान पर रही। तृतीय स्थान पर ज्ञानदीप स्कूल की छात्रा नेहा 97.4 फीसद के साथ रहीं।

हाईस्कूल में दूसरे स्थान पर सेंटजांस स्कूल के छात्र अभिषेक सिंह ने 98.8 प्रतिशत अंक प्राप्त किए हैं। वहीं हाईस्कूल में तीसरे स्थान पर 98.6 फीसद अंक पाकर करीब दस छात्र-छात्राएं रहे हैं।

द एशियन स्कूल के प्रधानाचार्य राजेन्द्र यादव, किड्स कार्नर के प्रशासक डा. मयंक भटनागर, प्रधानाचार्या रूपाली भटनागर, ज्ञानदीप स्कूल की डॉ.रजनी यादव एवं पीएमएल सीनियर सेकेंडरी स्कूल के निदेशक मनोज गर्ग ने होनहारों को बधाई दी।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574