फिरोजाबाद: ओम हाॅस्पीटल केें 26वें स्थापना दिवस पर लगेगा रक्तदान शिविर

फिरोजाबाद। ओम हॉस्पीटल के 26 वें स्थापना दिवस के अवसर पर एक जून को रक्तदान शिविर का आयोजन एसए ब्लड डोनेशन क्लब के विशेष सहयोग से किया जा रहा।

ओम हाॅस्पीटल के संचालक डॉ गौरव अग्रवाल एवं डॉ पूनम अग्रवाल ने बताया कि एक जून 1997 को हॉस्पीटल की स्थापना हुई थी। हॉस्पीटल का 26 वां स्थापना दिवस को यादगार बनाने के लिए एक रक्तदान शिविर का आयोजन एक जून को सुबह 11 बजे किया जायेगा। जिसका शुभारंभ नगर विधायक मनीष असीजा के कर कमलों द्वारा किया जायेगा। साथ ही कहा कि हम निरंतर अपने मरीजो को बेहतर सेवाएं देने को संकल्पित है, आगे भी हमारा प्रयास रहेगा कि यहां आने वाले हर मरीज को हम बेहतर से बेहतर इलाज दे सकें।

डॉ पूनम अग्रवाल ने बताया ओम हॉस्पीटल द्वारा महिलाओ को जागरूक करने के लिए अनीमिया मुक्त भारत अभियान चलाया जा रहा है जिसको लेकर कई कैम्प लगाकर जागरूक भी किया गया है। इसी क्रम में रक्तदान शिविर के साथ एक अनीमिया मुक्त भारत अभियान को लेकर जागरूकता शिविर भी इस दिन दोपहर 12 बजे से तीन बजे तक आयोजित किया जाएगा, जिसमें महिलाओं व छात्राओ को उनकी सेहत को लेकर जागरूक किया जाएगा।

वार्ता के दौरान वरिष्ठ फिजीशियन डॉ पंकज अग्रवाल, एसए ब्लड डोनेशन क्लब के अध्यक्ष व समाजसेवी अमित गुप्ता मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2789