फिरोजाबाद: योग दिवस पर आयोजित हुई विभिन्न प्रतियोगिताऐं

फिरोजाबाद। सी.एल.महाविद्यालय के एक्टिविटी क्लब (एन.एस.एस., एन.सी.सी., रोवर्स-रेंजर्स) द्वारा योग सप्ताह का सफल संचालन किया गया। जिसमे प्रथम सत्र में छात्रों को योगाभ्यास कराया गया। इस योग सप्ताह के दौरान विभिन्न प्रतियोगिताएं योग सेमिनार, भाषण प्रतियोगिता तथा स्लोगन प्रतियोगिताएं आयोजित कराई गई।

नवम अंतरराष्ट्रीय योग दिवस के अवसर पर एक योगासन प्रतियोगिता वीडियो के माध्यम से आयोजित कराई गई। प्रतियोगिता में संदली शर्मा ने प्रथम, बीनू ने द्वितीय तथा अमन वर्मा ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस प्रतियोगिता के निर्णायक मंडल में एन.सी.सी. प्रभारी डा. मुकेश चैधरी, रेंजर्स प्रभारी डाॅ रश्मि जिंदल तथा एन.एस.एस. प्रभारी पूजा त्यागी रहे। महाविद्यालय के प्राचार्य ने सभी छात्रों का उत्साहवर्धन किया। इस कार्यक्रम में रोवर्स प्रभारी राहुल कुमार का विशेष सहयोग रहा।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1285