फिरोजाबाद: गर्मी के छुट्टी के बाद स्कूलों में लौटी रोनक, बच्चे दिखे उत्साहित

-आर.के. इंटर काॅलेज कोटला में प्रथम दिन हवन-पूजन कर माॅ सरस्वती की हुई पूजा

फिरोजाबाद। एक माह से ज्यादा हुई गर्मी की छुट्टी के बाद अधिकांश स्कूल खुल गये। शनिवार होने के कारण स्कूलों में बच्चे कम पहुंचे। वहीं विद्यालय खुलने के बाद स्कूलों में रौनक लौट आई। बच्चे अपने सहपाठियों से मिलकर खुश नजर आए। वहीं आर के इंटर कॉलेज कोटला में नवीन सत्र के पहले दिन हवन-पूजन कर ज्ञान की देवी माॅ सरस्वती की पूजा अर्चना की गई।

शनिवार को आर के इंटर कॉलेज कोटला में नवीन सत्र के प्रथम दिन विद्यालय खुलने पर स्कूल प्रांगण में शिक्षकों ने बच्चों के साथ हवन-पूजन कर विद्या की देवी माॅ सरस्वती की विधि-विधान से पूजा अर्चना की। इस दौरान कॉलेज प्रधानाचार्य डॉ राजेन्द्र प्रसाद, हरेन्द्र पाल सिंह, अरविन्द शर्मा, सुरेश मिश्रा, राजकुमार, द्वारकाधीश तिवारी, मनोज शर्मा, प्रमोद कुमार चैरसिया, विनोद कुमार यादव, डॉ जयदेव यादव, नीरजा सिंह, नीलम सिंह, गोपाल कृष्ण सिंह, कन्हैयालाल गौतम, सत्य प्रकाश, नीरज कुमार, हेमंत उपाध्याय, अजय मिश्रा, ऋषि सिंह, महादेव सिंह, श्याम गुप्ता, संजय पांडे आदि मौजूद रहे।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1285