फिरोजाबाद: बसपा प्रतिनिधि मंडल ने नगर आयुक्त को सौंपा ज्ञापन

-शहर में जलभराव व गंदगी से निजात दिलाने की मांग

फिरोजाबाद। बहुजन समाज पार्टी एक प्रतिनिधि मंडल नगर निगम पहुंचा। जहाॅ प्रतिनिधि मंडल ने शहर की विभिन्न समस्याओं को लेकर एक ज्ञापन नगर आयुक्त को सौंपा है।

सोमवार को बसपा के जिला इंचार्ज डॉ ज्ञान सिंह ने कहा कि नगर में जलभराव और गंदगी के कारण संचारी रोग और आई फ्लू जैसे रोग फैल रहे है। थोड़ी सी बारिश से पूरा शहर टापू बन जाता है। सामाजिक कार्यकर्ता बसपा नेता सतेन्द्र जैन सौली एवं जिलाध्यक्ष मुकेश कुमार उर्फ टीटू प्रधान ने कहा कि पूरा शहर जलभराव गंदगी और संचारी रोगों से त्रस्त है। जबकि जनप्रतिनिधि सरकारी ठेके और शहर की इंडस्ट्रीज कब्जाने में व्यस्त है। थोड़ी सी बरसात से ही सैकड़ों घरों में दुकानों में पानी भर जाता है। जिस कारण लोगों को काफी परेशानी का सामना करना पड़ता है। ज्ञापन देने वालो ंमें पार्षद देवेंद्र कुमार, पार्षद पति दिनेश चंद्र आदि मौजूद रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2566