फिरोजाबाद: मेडीकल काॅलेज के इमरजेंसी में तोड़फोड, पथराव

-कर्मचारी से रूपए के लेनदेन को लेकर हुआ विवाद

फिरोजाबाद। मेडिकल कालेज के इमरजेंसी विभाग में तोड़फोड़ और पथराव का मामला सामने आया है। बेखौफ दबंगों ने इमरजेंसी विभाग में जमकर तोड़फोड़ और पथराव किया। हमलावरों और अस्पताल के एक कर्मचारी के बीच पैसों के लेन-देन का विवाद था। मामले में पुलिस ने दोनों पक्षों के लोगों को हिरासत में लेकर उनसे पूछताछ कर रही है। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

पूरा मामला गुरूवार की रात्रि का है। जहाॅ मेडिकल कालेज के इमरजेंसी वार्ड में दबंगो ने घुसकर तोड़फोड़ शुरू कर दी। लोग कुछ समझ पाते, तब तक वहां पत्थरबाजी शुरू हो गई। दबंगों ने पत्थरबाजी कर अस्पताल की इमरजेंसी के शीशे तोड़ डाले और कुर्सियां भी फेंकनी शुरू कर दीं। वैसे तो अस्पताल के परिसर में पुलिस, कर्मचारी और गार्ड भी तैनात रहते हैं, लेकिन जब तक पुलिस हरकत में आई, तब तक हमलावर फरार हो चुके थे।

पुलिस की जांच में सामने आया कि अस्पताल के कर्मचारी अनुज और एक अन्य युवक राहुल का आपस में रुपयों का लेनदेन विवाद था। राहुल ने अनुज को पैसे देने के बुलाया था, लेकिन रुपये देने के बजाय राहुल ने 20-25 लोगों के साथ मारपीट की। अनुज ने पुलिस को बताया कि वह किसी तरह वहां से भागा और अस्पताल में घुस गया। सभी हमलावर पीछा करते हुए मेडिकल कॉलेज पहुंच गए।

इस संबंध में थाना प्रभारी उत्तर कमलेश कुमार ने कहा कि अस्पताल पर पथराव की जानकारी मिलने पर पुलिस मौके पर गयी थी। दोनों पक्षों को हिरासत में लेकर कानूनी कार्रवाई की जा रही है।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2563