फिरोजाबाद: दौड़ में रामकुमार, कैरम में फैजान, कुर्सी दौड़ में हर्षित ने मारी बाजी

-मूक बधि स्कूल में जायंट्रस ग्रुप महिला शक्ति ने कराई प्रतियोगिताएं

फिरोजाबाद। जायंट्स ग्रुप आफ महिला शक्ति द्वारा मूक बधिर स्कूल में खेल प्रतियोगिताएं आयोजित की गई। जिसमें मूक बधिर बच्चों ने बढ़-चढ़कर प्रतिभाग कर अपने हुनर एवं बुद्वि का परिचय दिया।

 

प्रोजेक्ट कॉर्डिनेटर सौम्या चैहान एवं फेडरेशन अधिकारी की मौजूदगी में मूक बधिर स्कूल में खेलकूद प्रतियोगिता कराई गई। प्रतियोगिताओं में मूक बधिर बच्चों ने अपने हुनर का परिचय दिया। इस अवसर पर अध्यक्षा पूनम गुप्ता ने कहा कि खेलकूद बच्चों के लिए बहुत जरूरी है। बच्चों के सर्वांगीण विकास में इनकी अहम भूमिका होती है। प्रसाशनिक निर्देशिका प्राची अग्रवाल ने बताया कि छोटे बच्चों को कुर्सी दौड़ प्रतियोगिता कराई गई। सभी बच्चे बहुत उत्साहित थे।

वित्त निर्देशिका राखी बंसल ने बताया कि सौ मीटर दौड़ में राम कुमार प्रथम, शिवम् द्वितीय, अल्तमस ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। कैरम प्रतियोगिता में फैजान प्रथम, विशाल द्वितीय एवं आयुष तृतीय स्थान पर रहे। कुर्सी दौड़ में हर्षित, मैनकिसा, अमन, अनन्या विजयी रहे

रेनू अरोड़ा, उषा पराशर, नीता गुप्ता, रेखा यादव, मधु गर्ग ने बच्चों को पुरस्कार देकर सम्मानित किया। प्रधानाचार्य दीक्षा कुलश्रेष्ठ ने सभी का आभार व्यक्त किया। इस दौरान कार्यक्रम की संयोजिका मधु गर्ग, रीना गर्ग, तनु माथुर आदि मौजूद रही।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574