शिकोहाबाद: छात्राओं ने स्वच्छता की ली शपथ

शिकोहाबाद। बीडीएम म्यूनिसिपल गर्ल्स डिग्री कॉलेज में राष्ट्रीय सेवा योजना निदेषालय नई दिल्ली के निर्देषानुसार 15 से दो अक्टूबर तक आयोजित स्वच्छता ही सेवा जागरूकता अभियान मनाया जा रहा है। जिसके तहत छात्राओं को प्राचार्या प्रोफेसर गीता यादवेन्दु द्वारा स्वच्छता शपथ दिलाई गई।

छात्राओं ने शपथ ली कि वे स्वच्छता के प्रति न केवल स्वयं सजग रहेंगी, अपितु जन सामान्य में भी स्वच्छ भारत मिषन का प्रचार-प्रसार कर स्वच्छता के संकल्प को चरितार्थ करेंगी। इस अभियान के तहत स्वयंसेविकाओं द्वारा राष्ट्रीय सेवा योजना कार्यक्रम अधिकारी डॉ. नीलम व प्रीति सिंह के निर्देशन में महाविद्यालय प्रांगण को भी स्वच्छ बनाया गया। प्राचार्या प्रोफेसर गीता यादवेन्दु ने स्वच्छता के महत्व पर प्रकाश ड़ालकर छात्राओं का उत्साहवर्धन किया। कार्यक्रम में समस्त शिक्षक एवं शिक्षणेत्तर कर्मचारी उपस्थित रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814