शिकोहाबाद: 100 मीटर दौड़ में रामू और लंबी कूद में ललित ने बाजी मारी

शिकोहाबाद। पाली इंटर कॉलेज में वार्षिक खेलकूद प्रतियोगिताओं का आयोजन किया गया। प्रतियोगिताओं का शुभारंभ विद्यालय के प्रधानाचार्य रिव मिश्रा एवं माध्यमिक शिक्षक संघ के जिला मंत्री राजीव शर्मा द्वारा हरी झंडी दिखा कर किया गया। प्रतियोगिताएं क्रीड़ा प्रभारी डॉ. राघवेंद्र यादव के नेतृत्व में आयोजित कराई गईं। प्रतियोगिता में 100 मीटर दौड़ में रामू और लंबी कूद में ललित ने बाजी मारी।

प्रतियोगिताओं में इन छात्रों ने प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। 100 मीटर दौड़ में रामू, 200 व 400 में आशीष लंबी कूद में ललित, ऊंची कूद में भावेश, गोला फेंक में प्रतीक, डिस्क थ्रो में विनय, इसी प्रकार अंडर 17 में 100 मीटर दौड़ में कन्हैया, 200 में आयुष, 3000 मीटर में कन्हैया, भाला फेंक,गोला फेंक एवं हैमर थ्रो में आत्मानाथ ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। अंडर 19, 100 मीटर में नितिन,400 मी में अंकुश, 800 में ललितेश, गोलाफेंक में मयंक, हैमर थ्रो में हिमांशू ने प्रथम स्थान प्राप्त किया। इन सभी प्रतियोगिताओं में प्रथम एवं द्वितीय स्थान प्राप्त करने वाले छात्र क्षेत्रीय (तहसील) स्तर की प्रतियोगिताओं में प्रतिभाग करेंगे।

प्रतियोगिताओं को संपन्न कराने में राजीव शर्मा, अनुपम पालीवाल, सोनम पालीवाल, प्रेमस्वरूप, हरिपाल सिंह, हरिकेश, डॉ. अजब सिंह, मनोज कुमार, शशांक भट्ट, डॉ. नीलम यादव, डॉ.संगीता दिवाकर, अमृता तिवारी, राजपाल और हरिओम आदि स्टाफ मौजूद रहा। प्रतियोगिता के समापन पर प्रधानाचार्य रवि मिश्रा एवं क्रीड़ा प्रभारी ने सभी का आभार व्यक्त किया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814