सिरसागंज: बेटियों ने पोस्टर के माध्यम से दिया स्वच्छता का संदेश

सिरसागंज। नगर पालिका परिषद सिरसागंज की पालिकाध्यक्ष रंजना सिंह के निर्देशन में स्वच्छ भारत अभियान के ब्राण्ड एम्बेसडर एवं जिला विज्ञान क्लब, फिरोजाबाद के जिला समन्वयक अश्वनी कुमार जैन के संयोजन में जिला विज्ञान क्लब के कार्यालय पर अंतर्राष्ट्रीय बेटी दिवस के अवसर पर स्वच्छ भारत मिशन अभियान के अंतर्गत एक पोस्टर प्रदर्शन का आयोजन किया। जिसमें बेटियों ने स्वच्छ भारत मिशन पर अलग-अलग पोस्टर प्रदर्शित करके आम-जनमानस को जागरूक संदेश प्रदान किए।

अश्वनी कुमार जैन ने बताया कि बेटियों ने स्वच्छ भारत मिशन अभियान पर विभिन्न जागरूक एवं आकर्षक एवं ज्ञानवर्धक पोस्टर बनाए हैं। बेटियों ने इन पोस्टरों के माध्यम से स्वच्छता को अपनाने एवं गंदगी को दूर भगाने के प्रति आम-जनमानस को जागरूक किया है। उन्होंने सभी को बेटी दिवस की शुभकामनाएं प्रेषित करते हुए उनके उज्ज्वल भविष्य की कामना कीं। उन्होंने बेटियों से अपने परिवार, पड़ोसियों, ग्रामवासियों, नगरवासियों एवं जनपद वासियों को इस पवित्र मिशन में अपना योगदान प्रदान करने के लिए प्रेरित किया।

इस पोस्टर प्रदर्शन में कु. अवन्तिका शर्मा, शिवानी यादव, संध्या, दीक्षा, महक, संयुक्ता, तनवी जादौन, अंजली मिश्रा, शालिनी, संध्या राजपूत, स्नेहा बघेल ने प्रतिभाग किया।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1285