शिकोहाबाद: एके कॉलेज में शिक्षकों और छात्रों ने दिया धरना, गिरफ्तारी की मांग

शिकोहाबाद। चार दिन पूर्व एके कॉलेज में छात्र द्वारा डॉ. बिजेंद्र सिंह के साथ की गई मारपीट से महाविद्यालय के शिक्षकों में आक्रोश व्याप्त है। शुक्रवार को प्राचार्य के नेतृत्व में महाविद्यालय के शिक्षक एकित्रत हुए और प्रशासनिक भवन के सामने धरना प्रदर्शन किया।

शुक्रवार को आदर्श कृष्ण महाविद्यालय में प्रशासनिक भवन के सामने महाविद्यालय के शिक्षक और छात्र फर्श विछा कर धरने पर बैठ गये। शिक्षकों ने डॉ. बिजेंद्र कुमार यादव के साथ हुई मारपीट का विरोध किया। निर्णय लिया गया कि 28 अक्टूबर को शिक्षक संघ छात्र और उसके साथ अन्य विद्यार्थियों के विरुद्ध कठोर कार्यवाही करेगा।

इस दौरान शिक्षक और छात्र नारेबाजी करते रहे। शिक्षक आरोपी छात्र और उसके अभिभावक की गिरफ्तारी की मांग कर रहे हैं। उनका कहना है कि विद्यालय में छात्र ने एक शिक्षक के साथ अभद्रता कर कॉलेज के नियमों को तोड़ा है। अनुशासनहीनता की है।

धरना प्रदशर्न में महाविद्यालय के प्राचार्य डॉ. मौहकम सिंह, डॉ. अतुल यादव, डॉ. बिजेंद्र यादव, डॉ. भीमसेन यादव, डॉ. आकाश प्रताप, संजयसिहं, डॉ. राजीव, राजू, पंकज कुमार, दिनेश यादव, डॉ. जसवंत यादव आदि प्रध्यापक एवं शिक्षक मौजूद रहे।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814