शिकोहाबाद: क्लस्टर 4 खो-खो बालिका टूर्नामेंट का हुआ शुभारंभ, उदघाटन मैच में गोंडा की टीम ने मथुरा को हराया

शिकोहाबाद। द एशियन स्कूल में सीबीएसई द्वारा आयोजित क्लस्टर चतुर्थ खो-खो बालिका टूर्नामेंट का शुभारंभ मुख्य अतिथि सीबीएसई के डिप्टी सेक्रेटरी राजेश सेठी तथा सीबीएसई सिटी कोऑडीर्नेटर राममोहन ने शांति के प्रतीक कबूतर उढ़ाकर और फीता काट कर किया। टूर्नामेंट में प्रदेश के सीबीएसई के 37 स्कूलों की टीमों ने भाग लिया है। उदघाटन मैच मथुरा और गोंडा के बीच हुआ। जिसमें गोंडा की टीम ने मथुरा को 10-05 से हराकर मैच जीत लिया।

जसलई रोड स्थित द एशियन स्कूल में सीबीएसई क्लस्टर 4 खो-खो बालिका तीन दिवसीय टूर्नामेंट का शुभारंभ शुक्रवार को हुआ। टूर्नामेंट में प्रदेश की 37 टीमें प्रतिभाग कर रही हैं। उद्घाटन मैच सेंट जेवियर गोंडा और सीएलए स्कूल मथुरा के बीच में खेला गया। जिसमें गोंडा की टीम ने मथुरा की टीम को 10-05 से हराया।

इस दौरान नंदिनी यादव, राज पचैरी, दिनेश गुप्ता, रामकैलाश यादव, अब्दुल वाहिद, सुखेंद्र यादव, देवशरण आर्य, एसपी ग्रामीण कुमार रणविजय सिंह और प्रभारी निरीक्षक हरर्वेंद्र मिश्रा आदि मौजूद रहे। विद्यालय प्रबंधक राजेंद्र यादव ने सभी आगंतुकों का स्वागत किया। निर्णायक की भूमिका नितेश यादव, सदन यादव तथा सीबीएसई से आए 15 अन्य रेफ्रीयों ने निभाई।

संचालन आशुतोष वर्मा ने किया। शेष बचे सारे मैच 28 अक्टूबर शनिवार को खेले जाएंगे। प्रतियोगिता का समापन एवं पुरुस्कार वितरण समारोह 29 अक्टूबर को द एशियन स्कूल के प्रांगण में किया जायेगा।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814