शिकोहाबाद: हिल्टन स्कूल आगरा ने जीता सीबीएसई क्लस्टर चार खो-खो बालिका टूर्नामेंट

शिकोहाबाद। जसलई रोड स्थित द एशियन स्कूल में आयोजित तीन दिवसीय सीबीएसई क्लस्टर 4 खो’खो बालिका टूर्नामेंट में अंतिम दिन सेमीफाइनल और फाइनल मैच खेला गया। जिसमें हिल्टन स्कूल आगरा ने क्लस्टर चार खो-खो टूर्नामेंट की ट्राफी पर कब्जा किया।

पहला सेमीफाइनल सेंट एंड्रयूज आगरा और हिल्मैन स्कूल आगरा के बीच में खेला गया। जिसमें हिल्मैन स्कूल आगरा की टीम ने सेंट एंड्रयूज को हराया। दूसरा सेमीफाइनल द एशियन स्कूल और नारायण स्कूल हाथरस के बीच में खेला गया। जिसमें द एशियन स्कूल ने हाथरस की टीम को हराया। टूर्नामेंट का फाइनल मैच द एशियन स्कूल शिकोहाबाद तथा हेलमन स्कूल आगरा के बीच में खेला गया।

जिसमें हिलमैन स्कूल ने द एशियन स्कूल को 11.7 के अंतर से हराया। मुख्य अतिथि के रूप में एसडीएम विवेक मिश्रा रहे। अध्यक्षता सुदिति ग्लोबल एकेडमी इटावा के प्रबंधक सतीश यादव ने की। विशिष्ट अतिथि के रूप में बीएसए आशीष कुमार पांडे, पालिका अध्यक्ष प्रतिनिधि राजीव गुप्ता, सीओ शिकोहाबाद देवेंद्र कुमार रहे। विद्यालय प्रबंधक राजेंद्र यादव ने सभी अतिथियों तथा आगंतुकों का स्वागत किया।

उन्होंने कहा कि खेलों से छात्र-छात्राओं में खेल भावना आती है। उनका सर्वांगीण विकास होता है। अतिथियों द्वारा सभी खिलाड़ियों को पुरस्कार वितरण किया गया। संचालन आशुतोष शर्मा ने किया। कमेंटरी अरुण मिश्रा द्वारा की गई। कार्यक्रम के सचिव शिवनाथ यादव द्वारा सभी का धन्यवाद ज्ञापन किया गया।

इस अवसर पर टीम के कोच नीलेश यादव, सदन यादव के अलावा विष्णु, बृजेश, आरुषि, रेखा, समरीन, रेनू, प्रियंका, शिवानी, अनस, अमित, विमल, राजेश आदि शिक्षक शिक्षिकाएं मौजूद रहीं।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814