शिकोहाबाद: सेठ एम आर जयपुरिया स्कूल में चाइल्ड हेल्थ केयर कैंप आयोजित

शिकोहाबाद। सेठ एमआर जयपुरिया स्कूल में चाइल्ड हेल्थ केयर कैंप’ का आयोजन किया गया।

कार्यक्रम का उद्घाटन मुख्य अतिथि सांसद डॉ. चन्द्रसेन जादौन ने किया। कैम्प में डॉ. अमित गर्ग, डॉ. भानु प्रताप सिंह, डॉ. सोनू करण राजपूत, डॉ. नारायण, डॉ. दीपक कुमार व डॉ. श्रद्धा चैहान के नेतृत्व में स्कूल के छात्रों की स्वास्थ्य जांच की गई।

इस मौके पर विद्यालय के संरक्षक डॉ. सुकेश यादव व निर्देशिका डॉ. गीता यादव भी मौजूद रहीं। प्रधानाचार्य एकता शर्मा और शिक्षकों की भूमिका सराहनीय रही। स्वास्थ्य जांच शिविर में स्कूल के सभी बच्चों का हेल्थ चेकअप किया गया। शिविर में छात्र-छात्राओं को स्वस्थ्य रहने के लिए जरूरी हिदायतें भी दी गईं।

इस मौके पर सांसद डॉ. चंद्रसेन जादौन ने कहा कि स्वास्थ्य ही धन है। और अगर आप स्वस्थ्य हैं तो जीवन में हर काम आपके लिए आसान हो जाता है। स्कूल के छात्रों के स्वास्थ्य जांच के लिए समय पर स्वास्थ्य जांच कैंप का आयोजन कराया जाता है। यह कार्यक्रम दया फाउंडेशन के तत्वाधान में आयोजित हुआ।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814