शिकोहाबाद: गणतंत्र दिवस पर शान से फहराया तिरंगा

शिकोहाबाद। नगर में शिक्षण संस्थाओं में गणतंत्र दिवस धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक और देश भक्ति से ओतप्रोत गीत व नृत्य प्रस्तुत किये। जिससे पूरा वातावरण देश प्रेम से ओतप्रोत हो गया।

सर्वप्रथम सेठ एमआर जयपुरिया में चेयरपर्सन डॉ. गीता यादव और प्रधानाचार्या एकता र्शमा, डीपीएस में चेयरपर्सन डॉ. सुकेश यादव ने ध्वजारोहण किया। ब्लूमिंग बड्स सीनियर सैकेंड्री स्कूल में प्रबंधक राज पचैरी और प्रधानाचार्य सुमनलता पचैरी, डीआर इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य ओम प्रकाश यादव, न्यू गार्डेनिया और एसआरएस मैमोरियल में निदेशक जयवीर सिंह तोमर, संत जनू बाबा ग्लोबल एकेडमी और संत जनू बाबा इंटर कॉलेज में प्रबंधक डॉ. रामकैलाश यादव, राजकॉन्वेंट इंटर कॉलेज में प्रधानाचार्य राजपचैरी और प्रबंधक राज किशोर, ज्ञानदीप सीनियर सैकेंड्री स्कूल में प्रबंधक डॉ. रजनी यादव, माइंडपॉवर इंटरनेशनल स्कूल, एसीएमटी ग्रुप में ग्रुप चेयरमैन योगेश यादव ने ध्वजारोहण किया। सिरसागंज पब्लिक स्कूल में लक्ष्मीचंद्र यादव और सुखेंद्र यादव ने ध्वजारोहण कर छात्र-छात्राओं को गणतंत्र दिवस की शुभकामनाएं दीं।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814