शिकोहाबाद: वार्षिकोत्सव एवं गणतंत्र दिवस पर मेधावियों को किया सम्मानित

शिकोहाबाद। नगर के गार्डेनिया इंटर कॉलेज में शुक्रवार को गणतंत्र दिवस के अवसर पर वार्षिकोत्सव मनाया गया। विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक, रंगारंग कार्यक्रम प्रस्तुत किये। इस अवसर पर विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी प्रतिभागियों को कार्यक्रम के मुख्य अतिथि प्रोफेसर अजब सिंह और विद्यालय निदेशक भूपेंद्र सिंह यादव ने प्रतीक चिंह और प्रमाण पत्र देकर सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि और मंचासीन अतिथियों द्वारा ध्वजारोहण, दीप प्रज्जवलन एवं मां सरस्वती के समक्ष दीप प्रज्जवलन कर किया गया। इसके बाद छात्र-छात्राओं ने स्वागत गीत और सरस्वती वंदना प्रस्तुत की। कार्यक्रम में विद्यालय के छात्र-छात्राओं ने सांस्कृतिक, देशभक्ति और रंगारंग कार्यक्रम की प्रस्तुति दी। कार्यक्रम के बीच में ही विभिन्न प्रतियोगिताओं में विजयी प्रतिभागियों को अतिथियों ने प्रतीक चिंह, प्रमाण पत्र एवं प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया।

इस अवसर पर विद्यालय के प्रधानाचार्य विपनेश कुमार यादव ने सभी का आभार व्यक्त किया और अतिथियों को शॉल उढ़ाकर व प्रतीक चिंह देकर सम्मानित किया। इस अवसर पर पूर्व प्रधानाचार्य रमेश चंद्र यादव, विद्यालय के शिक्षक-शिक्षिकाएं एवं अतिथि मौजूद रहे। संचालन विद्यालय के शिक्षक अनूप शर्मा ने किया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814