टूंडला: चैतन्य टेक्नो स्कूल के बच्चों को खेलों के माध्यम से कराया मनोरंजन

टूंडला। चैतन्य टेक्नो स्कूल फिरोजाबाद में समर वेकेशन से पहले बच्चों को पूल पार्टी, पॉट लंच, सिनेमा पॉपकॉर्न के साथ कई खेलों के माध्यम से उनका मनोरंजन कराया गया। बच्चों ने बहुत आगे बढ़-चढ़ के उत्साह से हर गतिविधि में भाग लिया तथा इस दिन को बहुत यादगार बनाया।

इस दौरान चैतन्य (यूपी हरियाणा) के एजीएम सर ने बच्चों को इस गतिविधि के लिए प्रोत्साहन किया और कहा कि पढ़ाई के साथ-साथ इन गतिविधियों का होना भी आवश्यक है। इससे बच्चों के शारीरिक तथा मानसिक विकास होता है। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या श्रीमती शिवा नागरानी ने बच्चों के मनोबल को बढ़ाया तथा विद्यालय के आरआई कपिल सक्सेना ने कहां की यह सभी गतिविधियां विद्यार्थी के विकास में सहायक है। आज सभी विद्यार्थियों का दिन आनंद से भरा रहा। इस दौरान बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं ने भाग लिया।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 395