शिकोहाबाद: खेलकूद व विभिन्न प्रतियोगिताओं में स्थान पाने वाले विद्यार्थी हुए सम्मानित

शिकोहाबाद। पालीवाल महाविद्यालय में शुक्रवार को दोपहर 12 बजे वार्षिक खेलकूद सम्मान समारोह का आयोजन किया गया। जिसमें एनएसएस, एनसीसी के अलावा महाविद्यालय में आयोजित विभिन्न क्रिया कलापों में प्रतिभाग करने वाले प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया।

कार्यक्रम के मुख्य अतिथि नगर पालिका अध्यक्ष के प्रतिनिधि राजीव गुप्ता, महाविद्यालय समिति के सचिव ओमप्रकाश पालीवाल, प्रबंध समिति के सदस्य कमलकांत पालीवाल, प्राचार्य डॉ., डॉ.एमपी सिंह, सुशील कुमार, डॉ.आरबी पांडे, प्रवीन पालीवाल, डॉ. अंजुम शर्मा, डॉ. विशाल पाठक, डॉ. प्रेम प्रभाकर, डॉ. पुष्कर,डॉ.अनुराग आदि मौजूद रहे।

इस अवसर पर एनसीसी के 12, एनएसएस के 12, स्पोट्र्स और कल्चर कायर्क्रम में भाग लेने वाले लगभग 100 छात्र-छात्राओं को सम्मानित किया गया। यह सभी छात्र-छात्राएं वह रहे जिन्होंने पूरे वर्ष में हुए महाविद्यालय के कार्यक्रम, खेलकूद, विभिन्न प्रतियोगिताओं में प्रथम, द्वितीय और तृतीय स्थान प्राप्त किया। कार्यक्रम का संचालन सुशील कुमार मिश्रा ने किया। सभी छात्र-छात्राओं को प्रशस्त्री पत्र एवं शील्ड देकर सम्मानित किया।

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 688