टूंडला: बाबूराम फार्मेसी काॅलेज में 79 छात्रों को बांटे टेबलेट

टूंडला। डिजी शक्ति योजना के अंतर्गत शैक्षणिक संस्थान बाबूराम फार्मेसी कॉलेज बाघई प्रथम टूंडला में युवाओं के तकनीकी सशक्तिकरण हेतु उत्तर प्रदेश द्वारा टैबलेट वितरित किए गये।

इस अवसर पर कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रबंधक बाबूराम यादव ने की। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि के रूप में भंवर सिंह नगर पालिकाध्यक्ष टूंडला, डिप्टी मेयर श्याम सिंह यादव, जिला पंचायत सदस्य प्रतिनिधि वार्ड 21 मूलचंद्र निषाद, प्रियांशु यादव ने भाग लिया। इस अवसर पर 79 छात्र- छात्राओं को टैबलेट वितरण किए गये। टैबलेट पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरों पर प्रसन्नता की लहर दिखाई दी।

इस मौके पर कार्यक्रम संयोजक अनुपम यादव, डॉ. रामबृज यादव, अंबेश तौमर, मनोज सिसोदिया, यशपाल सिंह, विकाश, वरुण, विनीता पौनीयां, सुखवीर, सोवरन सिंह आदि के अलावा कालेज स्टाॅफ मौजूद रहा।

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445