टूंडला: चैतन्य टैक्नों स्कूल में मनाई गयी हरियाली तीज कार्यक्रम

टूंडला। हरियाली तीज उत्सव चैतन्य टेक्नो स्कूल में धूमधाम से मनाया गया। इसमें स्कूल के छात्रों और शिक्षकों ने मिलकर हरियाली तीज के अवसर पर एक भव्य कार्यक्रम प्रस्तुत किए।

हरियाली तीज महोत्सव कार्यक्रम में महिलाओं ने पारंपरिक वेशभूषा में सजकर झूले पर झूलते हुए तीज के गीत गाए और नृत्य किया। कार्यक्रम का शुभारंभ स्कूल की प्रधानाचार्या श्रीमती शिवा नागरानी तथा जोनल कोऑर्डिनेटर मेघा जैन बजाज ने किया। महिलाओं ने मेहंदी कंपटीशन में भी भाग लिया। स्कूल के छात्रों ने हरियाली तीज के महत्व के बारे में जानकारी देने वाले एक नाटक का मंचन किया। इस अवसर पर विद्यालय की प्रधानाचार्या ने कहा कि हरियाली तीज हमें प्रकृति की सुंदरता और महत्व की याद दिलाता है।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445