टूंडला: सागर आईटीआई में हुआ टैबलेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन

टूंडला। सागर आईटीआई कालेज आगरा रोड पर टैबलेट वितरण कार्यक्रम का आयोजन किया गया। जिसमें मुख्य अतिथि भाजपा जिलाध्यक्ष उदय प्रताप सिंह ने छात्र-छात्राओं टैबलेट वितरण किए।

मंगलवार को सागर आईटीआई कालेज आगरा रोड में छात्र-छात्राओं को टैबलेट वितरण किए गये। इस दौरान टैबलेट पाकर छात्र-छात्राओं के चेहरे खिले। इस अवसर पर भारतीय जनता पार्टी के जिलाध्यक्ष ने कहा कि केन्द्र व प्रदेश सरकार छात्र-छात्राओं की उच्च शिक्षा बढ़ाने के लिए टैबलेट वितरण कर रही है। जिससे छात्र-छात्राएं पढ़ लिखकर देश व विदेश में अपने माँ-बाप व कालेज का नाम रोशन कर सके।

कार्यक्रम के अंत में उज्व्वल भविष्य की कामना की।इस मौके पर ब्लॉक प्रमुख टूंडला प्रतिनिधि सतीश धनगर, भाजपा नगर अध्यक्ष दिनेश गुप्ता, आईटीआई कालेज चेयरमैन सुशील कुमार सागर, हैप्पी उपाध्याय के अलावा कालेज स्टॉफ व छात्र-छात्राएं मौजूद रहे।

 

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445