टूंडला: शिवप्रसाद इंटर कालेज में मनाई हरियाली तीज कार्यक्रम

टूंडला। शिव प्रसाद इंटर कॉलेज एवं एसएसपी पब्लिक स्कूल टूंडला में हरियाली तीज के उपलक्ष्य में रंगारंग कार्यक्रमों का आयोजन किया गया। जिसमें राधा-कृष्ण झूले पर सुसज्जित झाँकी व मल्हार का कार्यक्रम विशेष मनमोहक रहा साथ ही मेंहदी प्रतियोगिता का आयोजन किया गया।

जिसमें छात्राओं ने जूनियर वर्ग में प्रथम स्थान शाइन कक्षा 7, द्वितीय स्थान परी कक्षा 6 एवं तृतीय स्थान खुशी कक्षा 7 ने प्राप्त किया है। सीनियर वर्ग में प्रथम स्थान सानिया कक्षा 12, द्वितीय स्थान प्रीती कक्षा 11 तथा जहान्वी कक्षा 11 ने तृतीय स्थान प्राप्त किया। इस दौरान सभी शिक्षिकाओं ने इस पर्व को अपना हिन्दू रीति का स्तम्भ मानते हुए छात्राओं को इसकी विशेषता से अवगत कराया। साथ ही विजयी छात्राओं को बधाई दी। इस मौके पर पर रजनी पचैरी, श्रीमती ममता पचैरी, जहीन, गीता, कल्पना, ललिता, राधा, आयुषी, अर्पिता, साक्षी, मोनिका, सुनीता, अपूर्वा, सुरंजना, पूजा एवं सीमा सहित समस्त शिक्षकाएँ उपस्थित रहीं।

 

rajeev gotam
rajeev gotam

राजीव गौतम एक वरिष्ठ और अनुभवी पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी निष्पक्षता और गहन विश्लेषणात्मक दृष्टिकोण के लिए मशहूर हैं। उन्होंने कई वर्षों तक विभिन्न प्रमुख समाचार संस्थानों के साथ काम किया है और अपनी बेहतरीन रिपोर्टिंग के लिए कई पुरस्कार भी जीते हैं। राजीव की रिपोर्टिंग में तथ्यों की सटीकता और घटनाओं की गहरी समझ झलकती है, जिससे पाठकों को विस्तृत और स्पष्ट जानकारी मिलती है।

Articles: 445