फिरोजबाद: समर कैंप में बच्चों ने दिखाई अपनी-अपनी प्रतिभाएं

-सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ समर कैंप का हुआ समापन

फिरोजबाद। किड्स कार्नर हैप्पी सीनियर सेकेंडरी स्कूल में समर कैंप का समापन खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों के साथ हुआ। जिसमें बच्चों ने एक से बढ़कर एक अपनी कला का प्रदर्शन किया।

कार्यक्रम में बच्चों ने अपनी-अपनी प्रतिभाओं का प्रदर्शन किया। जिसमें नृत्य, गायन, ताइक्वांडो, कम्युनिकेशन स्किल, बैडमिन्टन, ब्यूटी विद न्यूट्रीशियन, स्केटिंग, आर्ट एण्ड क्राफ्ट आदि में बच्चों ने अपनी प्रतिभाओं को दर्शाया। अभिभावक बच्चों की छिपी हुई प्रतिभाओं को देखकर मंत्रमुग्ध व भावुक हो गये और इसका श्रेय उन्होंने विद्यालय के प्रशासक डॉ. मयंक भटनागर, प्रधानाचार्या रूपाली भटनागर तथा सभी शिक्षकगणों को दिया।

कार्यक्रम का आगाज नन्हें-मुन्हे बच्चों ने मनमोहक नृत्य स की। वहीं कार्यक्रम का समापन सीनियर बच्चों द्वारा डांस प्रस्तुत कर किया। बच्चों ने विभिन्न परिधानों में कैट वॉक की। कार्यक्रम में आए हुए अतिथियों एवं अभिभावक ने तालियाँ बजा कर बच्चों की प्रस्तुतियों की खूब सराहना की।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283