फिरोजाबाद: दाऊदयाल महाविद्यालय में अध्यनरत 130 छात्राओं को सदर विधायक ने बांटे टेबलेट

फिरोजाबाद। दाऊदयाल महाविद्यालय में एमए, एमएड की अध्ययनरत 130 छात्राओं को टेबलेट वितरित किए गए। टेबलेट वितरण का मुख्य उद्देश्य सरकार द्वारा आत्मनिर्भर भारत योजना के तहत प्रदेश स्तरीय शैक्षिक गुणवत्ता में व्यापक सुधार लाना है।

सोमवार को नगर विधायक मनीष असीजा, नायब तहसीलदार सरिता रानी, महाविद्यालय की प्राचार्या प्रो. रेनू वर्मा ने महाविद्यालय में अध्यनरत 130 छात्राओं को टेबलेट प्रदान किये। टेबलेट पाकर छात्राओं के चेहरे खुशी से खिल उठे। इस अवसर पर सदर विधायक नें कहा कि डिजिटल युग में यह योजना वास्तव में उन जरूरतमंदों के लिए है, जो बच्चे आर्थिक रूप से कमजोर होने के कारण इन संसाधनों को खरीदने में असमर्थ होते हैं। 21वीं सदी के तकनीकी युग में यह एक ऐसा संसाधन है जो छात्राओं की कड़ी मेहनत, लगन, निष्ठा, और योग्यता से उनके जीवन के विविध क्षेत्रों में देखे गए सपनों को पूरा करने में मददगार साबित होगा। कार्यक्रम का संचालन डॉ नूतन राजपाल ने किया।

इस दौरान डॉ माधवी सिंह, डॉ अंजू गोयल, डॉ सरिता रानी, डॉ शालिनी सिंह, डॉ निधि गुप्ता, डॉ अर्चना अग्रवाल, डॉ ममता अग्रवाल, डॉ नीतू सिंह, शालिनी गुप्ता, तरन्नुम निशा, शब्बीर उमर, अभिषेक अग्रवाल, वीरेश यादव, इंद्रपाल सिंह, पंकज एवं विपिन सहित समस्त महाविद्यालय परिवार उपस्थित रहा।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1283