फिरोजाबाद: माथुर वैश्य युवा संगठन मेधावी छात्र-छात्राओं को करेगा सम्मानित

फिरोजाबाद। बोहरे शंभू दयाल गुप्ता इरादत नगर वालों की स्मृति माथुर वैश्य युवा संगठन द्वारा 16 वाॅ मेधावी छात्र-छात्रा सम्मान समारोह 20 जून दिन मंगलवार को अग्रवाल धर्मशाला लोहा मंडी में आयोजित किया जायेगा।

मंगलवार को माथुर वैश्य युवा संगठन की एक बैठक पेमेश्वर गेट स्थित माथुर वैश्य के जिला कार्यालय पर आयोजित की गई। बैठक का शुभारम्भ मां सरस्वती की प्रतिमा पर माल्यार्पण एवं दीप प्रज्जवलन कर किया गया। बैठक में आगामी 20 जून को होने वाले समाज के मेधावी छात्र-छात्राओं के सम्मान समारोह की तैयारी को लेकर चर्चा की।

कार्यक्रम संयोजक जुगल गुप्ता ने बताया कि माथुर वैश्य युवा संगठन द्वारा बोहरे शंभू दयाल गुप्ता इरादत नगर वालों की स्मृति में सोलहवां मेधावी सम्मान समारोह का आयोजन अग्रवाल धर्मशाला लोहा मंडी पर 20 जून को दोपहर 12 बजे से किया जायेगा। कार्यक्रम में समाज के टॉपर्स बच्चों को मेडल व सम्मान पत्र देकर सम्मानित किया जाएगा।

बैठक में पंकज गुप्ता, मोहित गुप्ता, सौरभ गुप्ता, सौरभ प्लांट, दीपक गुप्ता, सचिन गुप्ता, अभिषेक, दीपक गुप्ता, सेठ प्राचीर गुप्ता, देश दीपक गुप्ता सहित संगठन के तमाम पदाधिकारी मौजूद रहे

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574