फिरोजाबाद: टेबलेट और प्रमाण पत्र पाकर खिले मेधावियों के चेहरे

-उच्च अंक प्राप्त करने वाले मेधावी बच्चों को जनप्रतिनिधियों ने किया सम्मानित

फिरोजाबाद। हाईस्कूल और इंटरमीडिएट के मेधावी छात्र-छात्राओं को जनप्रतिनिधियों द्वारा सम्मानित किया गया। कलैक्ट्रेट सभागार में बच्चों को टेबलेट और प्रमाण पत्र वितरित किए गए।

मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ द्वारा लखनऊ में आयोजित केंद्र व राज्य स्तरीय बोर्ड परीक्षाओं में उच्चतम अंक प्राप्त करने वाले प्रदेश के 1745 मेधावी विद्यार्थियों का सम्मान व टेबलेट वितरण किया गया। 18 राजकीय माध्यमिक विद्यालयों के भवनों व 125 विज्ञान प्रयोगशालाओं का लोकार्पण कार्यक्रम का प्रसारण प्रोजेक्टर के माध्यम से बुधवार को कलैक्ट्रेट सभागार में दिखाया गया।

सांसद डा. चंद्रसेन जादौन, विधायक मनीष असीजा, महापौर कामिनी राठौर, डीएम डा. उज्ज्वल कुमार की उपस्थिति में डीआईओएस निशा अस्थाना द्वारा मेधावियों को भी यह कार्यक्रम दिखाया गया। जनप्रतिनिधियों ने बच्चों के उज्ज्वल भविष्य की कामना करते हुए कहा कि किताबी ज्ञान के साथ ही उन्हें तकनीकि शिक्षा से भी जुड़ना चाहिए।

इस मौके पर भाजपा जिलाध्यक्ष वृन्दावन लाल गुप्ता, महानगर अध्यक्ष राकेश शंखवार, मुख्य विकास अधिकारी दीक्षा जैन, परियोजना निदेशक सहित विभिन्न विद्यालयों के प्रबंधक, प्रधानाचार्य, छात्र-छात्राऐं उपस्थित रहे।

Ravi
Ravi

रवि एक प्रतिभाशाली लेखक हैं जो हिंदी साहित्य के क्षेत्र में अपनी अनूठी शैली और गहन विचारधारा के लिए जाने जाते हैं। उनकी लेखनी में जीवन के विविध पहलुओं का गहन विश्लेषण और सरल भाषा में जटिल भावनाओं की अभिव्यक्ति होती है। रवि के लेखन का प्रमुख उद्देश्य समाज में सकारात्मक परिवर्तन लाना और पाठकों को आत्मविश्लेषण के लिए प्रेरित करना है। वे विभिन्न विधाओं में लिखते हैं,। रवि की लेखनी में मानवीय संवेदनाएँ, सामाजिक मुद्दे और सांस्कृतिक विविधता का अद्वितीय समावेश होता है।

Articles: 2574