फिरोजाबाद: स्वास्थ्य विभाग ने क्लीनिक और दो पैथोलॉजी लैब को किया सील

फिरोजाबाद। शुक्रवार को स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक फर्जी क्लीनिक व दो पैथोलॉजी लैब को सील कर बड़ी कार्रवाई की है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंचते ही झोलाछाप डॉक्टरों में हड़कंप मच गया।

डीएम डॉ. उज्जवल कुमार के निर्देश पर स्वास्थ्य विभाग की टीम द्वारा छापेमारी की गई। स्वास्थ्य विभाग की टीम ने एक फर्जी क्लीनिक व दो पैथोलॉजी लैब को सील कर बड़ी कार्रवाई की है। वहीं स्वास्थ्य विभाग की टीम पहुंचते ही झोलाछाप अस्पतालों में हड़कंप मच गया। चंदवार गेट पर छापेमारी की गई।

यस पैथोलॉजी लैब संचालक शटर गिराकर वहां से भाग निकले। नोडल अधिकारी ने न्यू लाइव व सोफीपुर स्थित खुशी पैथोलॉजी लैब पर छापा मारा। मौके पर दोनों लैब में लोग काम करते मिले। नोडल अधिकारी ने तुरंत ही दोनों पैथोलॉजी को सील कर दिया। बताते चले कि गांव में कई पैथोलॉजी लैब व फर्जी मेडिकल पूरी तरह से फल-फूल रहे हैं।

praveen upadhyay
praveen upadhyay

शालू एक उत्साही और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी ताजगी और नवाचार के लिए पहचानी जाती हैं। उन्होंने विभिन्न सामाजिक, सांस्कृतिक और राजनीतिक मुद्दों पर गहरी और संवेदनशील रिपोर्टिंग की है। शालू की लेखनी की विशेषता उनकी संवेदनशील दृष्टिकोण और सटीक तथ्यों की प्रस्तुति है, जो पाठकों को घटनाओं की वास्तविकता से रूबरू कराती है।

Articles: 1350