शिकोहाबाद: जेएस के छात्र को दुबई में मिला प्लेसमेंट, किया सम्मान

-दुबई में बरारी ग्रुप ने 12.5 लाख रुपये के पैकेज पर किया हायर

शिकोहाबाद। जेएस विश्वविद्यालय के बी-टेक के छात्र ने दुबई के बरारी ग्रुप में नौकरी प्राप्त कर नगर के साथ अपना और परिवार का नाम रोशन किया है। छात्र की इस उपलब्धि पर सोमवार को जेएस विश्वविद्यालय में छात्र के सम्मान में एक कार्यक्रम आयोजित किया गया। जिसमें उसको पुष्प माला पहना कर एवं प्रतीक चिंह देकर सम्मानित किया।

सिरसागंज के गांव लाटई निवासी अंकुल यादव पुत्र वीरेश्वर सिंह ने वर्ष 2022 में बी.टेक की डिग्री मेकेनिकल इंजीनियर में प्राप्त की। इसके बाद 19 जून 23 में उसे मोटर्स रुड़की में नौकरी मिली। इसके बाद उसने प्रयास किया और दुबई की बरारी ग्रुप में उसे प्लेसमेंट मिला। जहां उसे 12.5 लाख रुपये के पैकेज पर काम मिल गया। अभी दुबई से कुछ दिनों की छुट्टी पर आए अंकुल यादव की जानकारी जब विश्वविद्यालय के कुलाधिपति डॉ. सुकेश यादव और महानिदेशक डॉ. गौरव यादव को हुई तो उन्होंने सोमवार को छात्र को विश्वविद्यालय बुलाया और उसको पुष्प माला पहना और प्रतीक चिंह देकर सम्मानित किया

इस अवसर पर छात्र ने कहा कि अगर हम मेहनत और एकाग्र मन से लक्ष्य को ध्यान में रखते हुए तैयारी करते हैं तो सफलता अवश्य मिलती है। उसने अपनी इस सफलता का श्रेय विश्वविद्यालय के कुलाधिपति, फैकल्टी के शिक्षक-शिक्षिकाओं और अपने परिजनों को दिया। इस अवसर पर कुलाधिपति ने भी छात्र को उसके उज्जवल भविष्य की शुभकामनाएं दीं। उन्होंने कहा विश्वविद्यालय से कई बच्चे अच्छी नौकरी प्राप्त कर विश्वविद्यालय का नाम रोशन कर रहे हैं।

 

Dinesh
Dinesh

दीनेश वशिष्ठ एक अनुभवी और समर्पित पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी गहन समझ और निष्पक्ष रिपोर्टिंग के लिए प्रसिद्ध हैं। उन्होंने पत्रकारिता में कई वर्षों का अनुभव अर्जित किया है। दीनेश की विशेषता उनकी गहरी शोध क्षमता और सत्य को उजागर करने की प्रतिबद्धता है। उन्होंने कई महत्वपूर्ण घटनाओं को कवर किया है और उनके रिपोर्ट्स ने समाज पर सकारात्मक प्रभाव डाला है।

Articles: 814