फिरोजाबाद: नारायण दिव्यांग समिति की बैठक सम्पन्न

फिरोजाबाद। नारायण दिव्यांग समिति की एक बैठक नगला बरी पर आयोजित की गई। बैठक में दिव्यागजनों को सरकार द्वारा प्रदान की जाने सुविधाओं की जानकारी दी गई।
समिति के प्रदेश अध्यक्ष दिलीप कुमार ने बैठक में दिव्यांगजनों की समस्या को सुना और उनका समाधान कराने का आश्वासन दिया। उन्होंने सरकार द्वारा दिव्यांगजनों के मिलने वाली सुविधाओं की जानकारी दी। साथ ही यूडीआई कार्ड, रेलवे सर्टिफिकेट, मोटराइड गाड़ी के लिए आवेदन कराएं। वहीं समिति की प्रदेश कार्यकारिणी ने महिला मोर्चा कि जिलाध्यक्ष मीना को जिम्मेदारी दी गई। इस दौरान सचिव दिनेश चंद्र राठौर, प्रदेश संगठन मंत्री कमल सिंह कुशवाहा, ऑडिटर मुख्तार आलम, प्रदेश सह मीडिया प्रभारी पंकज कुमार, गीता, रज्जो देवी, विकास गुप्ता, राहुल, इमरान, डोरीलाल, दिनेश चंद्र, लव, कुश, रीना, सोनेलाल, शाहिद भाई, अफजल, सर्वेश कुमार, मुन्ना आदि मौजूद रहे।

GAGAN TOMAR
GAGAN TOMAR

गगन तोमर एक युवा और जोशीले पत्रकार हैं, जो पत्रकारिता के क्षेत्र में अपनी नई सोच और प्रभावी रिपोर्टिंग के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने अपनी पत्रकारिता की शुरुआत से ही विभिन्न सामयिक और सामाजिक मुद्दों पर गहरी नजर रखी है। गगन की रिपोर्टिंग की विशेषता उनकी स्पष्ट और संजीवनी लेखनी है, जो पाठकों को न सिर्फ जानकारी प्रदान करती है, बल्कि सोचने पर भी मजबूर करती है।

Articles: 267