फिरोजाबाद: एस.एच.जे. स्कूल के वार्षिकोत्सव में नन्हें-मुन्ने बच्चों ने मचाया धमाल

फिरोजाबाद। जलेसर रोड स्थित एस.एच.जे. स्कूल का 13 वाॅ वार्षिक उत्सव धूमधाम से मनाया गया। वहीं नन्हे-मुन्ने बच्चों ने वार्षिकोत्सव एक से बढ़कर एक मनमोहक सांस्कृतिक प्रस्तुतियों के माध्यम से कार्यक्रम में चार-चांद लगा दिए।

कार्यक्रम का शुभारम्भ समाजसेवी उद्योगपति देवीचरन अग्रवाल, भाजपा नेता सुनील शर्मा एवं संस्थान के प्रबंधक ओमप्रकाश शर्मा द्वारा माॅ सरस्वती के चित्र पर दीप प्रज्जवलन एवं माल्यार्पण कर किया। कार्यक्रम का आगाज स्कूली छात्र-छात्राओं द्वारा गणेश वंदना से किया। वार्षिकोत्सव में नन्हे-मुन्ने बच्चों ने देश भक्ति एवं धार्मिक गीतो पर एक से बढ़कर एक शानदार सांस्कृतिक प्रस्तुतियां दी। बच्चों की प्रस्तुतिया देख दर्शकगण तालियां बजाने को मजबूर हो गये। हर कोई बच्चों प्रस्तुतियों की सराहना कर रहा था।

विद्यालय के प्रबंधक ओमप्रकाश शर्मा ने कहा कि हमारे विद्यालय में बच्चों को शिक्षा के साथ-साथ खेलकूद एवं सांस्कृतिक कार्यक्रमों का आयोजन कर बच्चों के अंदर छुपी प्रतिभाओं को निखारने का काम किया जाता है। कार्यक्रम में डाॅ प्रभाष्कर राय, कौशल किशार उपाध्याय, रविन्द्रलाल तिवारी, डा अखिलेश शर्मा के अलावा नन्हे-मुन्ने बच्चों के अभिभावक एवं शहर के गणमान्य लोग मौजूद रहे।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -