शिकोहाबाद: मेधावी छात्र-छात्राएं एवं अभिभावक हुए सम्मानित

-मुख्य अतिथि संयुक्त कमिश्नर जीएसटी कमलेश कुमार ने बच्चों को किया सम्मानित

शिकोहाबाद। नगर के प्राचीन विद्यालय ज्ञानदीप सीनियर सैकेंड्री स्कूल में दो दिवसीय मेधावी छात्र एवं अभिभावक सम्मान समारोह एवं मेले का आयोजन किया गया। जिसका उदघाटन मुख्य अतिथि जीएसटी संयुक्त कमिश्नर कमलेश कुमार ने मेले का निरीक्षण किया और मेधावियों को प्रतीक चिंह और मेडल देकर सम्मानित किया।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि के साथ विद्यालय की निर्देशक डॉ. रजनी यादव, प्रोफेसर अजब सिंह यादव डॉ. पीएस राना, चेयरमैन प्रतिनिध राजीव गुप्ता, अनसुइया शर्मा, गरिमा गुप्ता आदि ने संयुक्त रूप से मां सरस्वती के चित्र पर माल्यापर्ण और दीप प्रज्जवलन कर किया। इसके बाद विद्यालय की छात्राओं ने सरस्वती वंदना और स्वागत गीत प्रस्तुत किया।

इसके बाद विद्यालय निर्देशक डॉ. रजनी यादव ने मुख्य अतिथ और अतिथयों का माल्यापर्ण एवं प्रतीक चिंह देकर सम्मानित किया। इसके बाद मुख्य अतिथि और अतिथियों ने 90 प्रतिशत से अधिक अंक लाने वाले विद्यार्थियों को उनके अभिभावकों के साथ प्रतीक चिंह, मेडल और माल्यापर्ण कर स्वागत किया।

इस अवसर पर मुख्य अतिथि ने कहा कि जिस विद्यालय में 90 प्रतिशत से अधिक अंक प्राप्त करने वाले इतनी बड़ी संख्या में छात्र हों, उस विद्यालय का नाम ही काफी है। उन्होंने छात्र-छात्राओं से कहा कि वे कड़ी मेहनत और लगन से अपने लक्ष्य को प्राप्त करने के लिए प्रायसरत रहें।

उन्होंने मेधावी छात्र एवं उनके अभिभावकों को सम्मानित करने के कार्यक्रम को सराहनीय बताया। इसके लिए उन्होंने विद्यालय परिवार को साधुवाद दिया। कार्यक्रम के दौरान छात्र-छात्राओं ने अनेक सांस्कृतिक कार्यक्रमों की प्रस्तुति दी।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -