शिकोहाबाद: न्यू सिटी पब्लिक स्कूल के वार्षिकोत्सव में बच्चों ने दी प्रस्तुति

शिकोहाबाद। नगर के माधौगंज स्थित न्यू सिटी पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव धूमधाम से मनाया गया। इस अवसर पर विद्यालय की छात्र-छात्राओं ने विभिन्न प्रकार के सांस्कृतिक व देश भक्ति गीत प्रस्तुत किये। विभिन्न प्रकार की शैली में नृत्य प्रस्तुत कर अपनी प्रतिभा का प्रदशर्न किया।

न्यू सिटी पब्लिक स्कूल का वार्षिकोत्सव में बच्चों ने सामाजिक कुरीतियों, दहेज प्रथा, बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ और भूड़ हत्या जैसी कुरीतियों पर गीत, नाटक और विचारों से प्रहार करते हुए लोगों को जागरूक किया। भूड़ हत्या पर बच्चियों द्वारा किये गये नाटक को लोगों ने खूब सराहा। इस दौरान बड़ी संख्या में छात्र-छात्राओं के साथ ही उनके अभिभावक भी मौजूद रहे।

कार्यक्रम का शुभारंभ मुख्य अतिथि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष विजय प्रताप यादव, विशिष्ट अतिथि ज्ञानदीप सीनियर सैकेंड्री स्कूल की डायरेक्टर डॉ. रजनी यादव, खंड शिक्षा अधिकारी विजय सिंह, उज्जवला गुप्ता, ब्लाक प्रमुख प्रिया यादव, प्रधानाचार्य भावना सिंह, मानपाल सिंह और विद्यालय प्रबंधक दरमन सिंह ने मां सरस्वती के चित्र पर माल्यापर्ण कर किया।

कार्यक्रम में प्रतिभाग करने वाली छात्राओं और छात्रों को पुरुस्कृत किया गया। कार्यक्रम के दौरान मेधावी छात्रों को भी सम्मानित किया गया। कार्यक्रम में उज्जवल गुप्ता, अभय प्रताप सिंह, कोमल सिंह, इंदल सिंह, रामनरेश, रामपाल सिंह, डीपी, सुनील, संतोष सहित बड़ी संख्या में लोग मौजूद रहे। कार्यक्रम के अंत में दरमन सिंह ने सभी अतिथियों का आभार व्यक्त किया।

- Advertisement -
- Advertisement -spot_img

Related News

- Advertisement -